राजकुमार सैनी के साथ सैलजा का भी करेंगे इलाज : यशपाल मलिक

राजकुमार सैनी के साथ सैलजा का भी करेंगे इलाज : यशपाल मलिक

6 10 99
राजकुमार सैनी के साथ सैलजा का भी करेंगे इलाज : यशपाल मलिक 10 6 99
जेएनएन, कैथल। अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष यशपाल मलिक ने कहा कि जाटों को सांसद राजकुमार सैनी ही नहीं, पूर्व मंत्री कुमारी सैलजा का भी इलाज करना होगा। सैनी ने प्रदेश में भाईचारा खराब करने की कोशिश की है। दूसरी तरफ सैलजा ने मंत्रालय में रहते हुए राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग से गलत रिपोर्ट तैयार करवाने का काम किया था।
उन्‍होंने कहा कि उस आयोग में भी एक सैनी था, जो कुमारी सैलजा के इशारों पर काम कर रहा था। इसी कारण सुप्रीम कोर्ट ने जाटों के आरक्षण को रिपोर्ट के आधार पर खारिज कर दिया था। वह यहां आयोजित जाट सम्‍मेलन को संबोधित कर रहे थे। जाअ आंदोलन के दौरान हुए चंदे के विवाद पर मलिक ने कहा कि संगठन से निकाले गए लोग समाज को बांटने का काम कर रहे हैं। उन्होंने भरत सिंह बैनीवाल, सूबे सिंह समैण  और धर्मपाल धारीवाल को सरकार का एजेंट बताया।
जातियों को बांटने का किया जा रहा प्रयास
मलिक ने कहा कि चुनाव नजदीक होने के कारण जनता को जातियों में बांटने का प्रयास किया जा रहा है। सर छोटूराम पर सैनी द्वारा की गई टिप्पणी के जवाब में कहा कि सांसद ज्योतिबा फुले के अनुयायी होते तो वह दीन बंधु सर छोटूराम के नाम अपशब्द न कहते। सैनी को उनकी सभी साजिशों का जवाब 27 अगस्त को झज्जर में होने वाली भाईचारा रैली में दिया जाएगा।
भाजपा से नहीं कोई दुश्मनी
मलिक ने कहा कि उनकी भाजपा से कोई दुश्मनी नहीं, लेकिन वह सांसद को पार्टी से बाहर करे, वरना जाट भाजपा से दूर हो जाएंगे। इस अवसर पर उनके साथ संगठन प्रभारी अशोक बलहारा, प्रदेश प्रवक्ता रामभगत मलिक, प्रदेश उपाध्यक्ष बलवान सिंह कोटड़ा, जिला अध्यक्ष प्रवीन किच्छाना मौजूद थे।
Source:-Jagran

0 comments:

Post a Comment

 
seotips © 2015 | Distributed By My Blogger Themes | Design By Duy Templates
Top